December 3, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

सिद्धार्थनगर: असलहा की फैक्ट्री का भंडाफोड़, टॉप-10 अपराधी गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर |जिले के त्रिलोकपुर, भवानीगंज और डुमरियागंज थाने की पुलिस टीम के हाथ गुरुवार देर रात बड़ी सफलता लगी। क्षेत्र के लोहरौला गांव स्थित बाग से अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का भांडाफोड़ करते हुए मौके से असलहा और उसको बनाने वाला सामान बरामद किया गया। साथ ही पुलिस टीम ने असलहा बनाने वाले थाने के टॉप-10 अपराधी को दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ के बाद अपराधी को जेल भेज दिया गया।

पुलिस लाइंस सभागार में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी विजय ढुल ने बताया कि त्रिलोकपुर पुलिस को गुरुवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के लोहरौला गांव के पास स्थित बाग में एक व्यक्ति अवैध रूप से असलहा बनाने का काम कर रहा है।

सूचना को संज्ञान में लेते हुए एसओ भवानीगंज, एसओ डुमरियागंज और त्रिलोकपुर थाने की पुलिस मुखबिर द्वारा बताए हुए स्थान पर पहुंच गई। बाग में एक झोपड़ी में असलहा बनाने का काम चल रहा था। घेराबंदी करके टीम में असलहा बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपनी पहचान फिरोज मलिक निवासी श्यामपुर थाना भवानीगंज बताया।

फिरोज मलिक के खिलाफ आसपास के थानों में डकैती सहित आठ मुकदमे दर्ज हैं और वह थाने का टॉप-10 अपराधी है। मौके से तीन, तमंचा, आठ अर्धनिर्मित तमंचा, इसके अलावा असलहा बनाने में प्रयोग होने वाले उपकरण आदि बरामद किए गए।

पकड़ने वाली टीम में एसओ त्रिलोकपुर रणधीर कुमार मिश्र, एसओ भवानीगंज रवींद्र कुमार सिंह, एसओ डुमरियागंज कृष्ण देव सिंह, एसआई जयप्रकाश त्रिपाठी, रमाकांत सरोज, आरक्षी शोभनाथ यादव, पप्पू गुप्ता, गजानंद पांडेय शामिल रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE