January 19, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

सिद्धार्थनगर: दबंगई और मारपीट करने के आरोप में 2 अभियुक्त गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर | त्रिलोकपुर पुलिस ने पांच दिन पहले गांव में दबंगई करने एवं मारपीट के मामले में आरोपित दो लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया।

थाना क्षेत्र के बड़हरा निवासी मो. इस्लाम व शहजाद ने दो जनवरी को दबंगई करते हुए एक व्यक्ति के घर में घुसकर मारपीट की। पुलिस ने तीन तारीख को संतपाल की तहरीर पर उक्त दोनों लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया। तभी से आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। शनिवार को उप निरीक्षक रमाकांत सरोज की अगुवाई में सतीश तिवारी व नरेन्द्र कुमार की टीम ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपितों को कोहड़ौरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया, जो कहीं भागने के फिराक में थे।

प्रभारी निरीक्षक रणधीर कुमार मिश्र ने कहा कि दबंगई व मारपीट के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दो क्विंटल लहन बरामद

सिद्धार्थनगर: मिश्रौलिया थाना की पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शनिवार को अवैध कच्ची शराब की तलाश में दबिश दी। जोईकला गांव के खेत में छिपाकर रखा दो क्विंटल लहन बरामद किया। टीम में सीओ इटवा अजय कुमार श्रीवास्तव, एसओ मिश्रौलिया मनोज कुमार त्रिपाठी, प्रभारी पुलिस चौकी चेतिया संतोष कुमार, निरीक्षक आबकारी धर्मेंद्र कन्नौजिया, अजय कुमार, गौरव चंद्र आदि मौजूद रहे।

व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर सेल्सटैक्स टीम का छापा

सिद्धार्थनगर : सदर थानाक्षेत्र के सिद्धार्थ तिराहा के पास शनिवार दिन में जूता-चप्पल की एक दुकान पर बिक्रीकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। टीम कहां से आई थी और किस सूचना के आधार पर कार्रवाई की? यहां के अधिकारियों को जानकारी नहीं हो सकी। करीब दो घंटे तक दुकान का शटर गिरा रहा और किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं प्रदान की। नाम नहीं छापने की शर्त पर प्रतिष्ठान के मालिक ने बताया कि बिक्रीकर से संबंधित कागजात लेने के बाद टीम के सदस्य चले गए। सहायक आयुक्त बिक्रीकर प्रवर्तन महेंद्र चौधरी ने बताया कि कहां की टीम आई थी और कौन से कागजात साथ में ले गई है? इसकी जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.