August 4, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

सिद्धार्थनगर: 23 लाख रुपए की एंटीजन किट बेचते चार संविदा कर्मी रंगे हाथ हुए गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर। जिले में कोरोना जांच के लिए आई एंटीजन किट बेचने का मामला प्रकाश में आया है। एसओजी की संयुक्त टीम ने ऐसे ही एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। टीम ने सोमवार देर रात किट बेचने वाले चार लोगों को उसका बाजार रेलवे क्रॉसिंग के पास से दबोच लिया। पकड़े गए लोग संविदा स्वास्थ्यकर्मी हैं। इनके कब्जे से दो हजार किट बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि ये लोग एंटीजन किट को पटना (बिहार) में बेच रहे थे। पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

एसपी रामअभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा सरकारी एंटीजन किट बाजार में बेचने के लिए ले जाने की सूचना मिली थी। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम सदर, सीओ और एसओजी की संयुक्त टीम तैयार की गई। इसके बाद उसका बाजार थानाक्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के पास एक संदिग्ध कार को रोककर तलाशी ली गई। कार से 40-40 पैकेट के दो हजार एंटीजन किट बरामद हुई, जिसकी कीमत लगभग 23 लाख रुपये है।

पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि एक बार कूरियर के माध्यम से एंटीजन किट पटना भेजा था। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शिवशंकर चौधरी कटमोरवा थाना खेसरहा, विनोद त्रिपाठी निवासी झाझापार थाना खेसरहा, मुख्तार अली महादेवा थाना चिल्हिया, ओंकार त्रिपाठी निवासी सकारपार थाना खेसरहा के रूप में की गई। सभी को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.