ताज़ा ख़बरें

पीएम की मां ने थाली बजाकर जताया कोरोनावीरों का आभार, भावुक हुए मोदी

पीएम की मां ने थाली बजाकर जताया कोरोनावीरों का आभार, भावुक हुए मोदी
कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global Pandemic) के बीच अपनी जरूरी सेवाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन ने अपने घर पर ही थाली बजाई.

 

नई दिल्ली|प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन (Hiraben) ने अपने घर पर ही थाली बजाकर उन सभी का आभार प्रकट किया जो कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global epidemic) के बीच लोगों को आवश्यक सेवाएं पहुंचा रहे हैं.

देश भर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्वान पर जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर शाम 5 बजे लोगों ने अपनी बालकनी और छतों पर आकर कोरोना वायरस (Coronavirus) से देश का बचाव करने में लगे लोगों का ताली-थाली बजाकर धन्यवाद किया।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जताया देशवासियों का आभार
इस अवसर पर PM मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया. इस अवसर पर पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट कर लिखा- “ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है. आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें. कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया. देशवासियों का बहुत-बहुत आभार…”

 

 

पीएम मोदी ने मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट कर भावुक बात कही
मां का वीडियो देखकर पीएम मोदी (PM Modi) भी भावुक हुए और उन्होंने अपनी मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट (Retweet) करते हुए लिखा-

मां…

मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.