क्राइम्स

UP: कोरोना संक्रमण में तेजी से जनपद बस्‍ती में लॉकडाउन को लेकर सख्‍ती बढ़ी, उल्लंघन में 110 पर केस, 65 गिरफ्तार

बस्ती|उत्तर प्रदेश के जनपद बस्‍ती में कोरोना पॉजिटिवों की संख्‍या 110 तक पहुंचने के बाद लॉकडाउन को लेकर सख्‍ती बढ़ गई है। पुलिस ने लॉकडाउन उल्‍लंघन में 110 के खिलाफ केस दर्ज किए हैं जबकि 65 को गिरफ्तार कर लिया है।

कहीं दुकानों पर तो कहीं सार्वजानिक स्थलों पर लॉकडाउन उल्लंघन के ये मामले सामने आए । मामले जिले के 16 थानों से सम्‍बन्धित हैं। मुकदमें भी इन सभी थानों में दर्ज हुए हैं। पुरानी बस्ती थाने में पुलिस ने अब्दुल वफा निवासी लोहटी थाना के अलावा नोएडा से आकर 14 दिवस होम क्वरन्टीन होने के लिये आदेश का उल्लंघन करने वाले राकेश गुप्ता निवासी बरदहिया पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

वाल्टरगंज थाने में पैडा चौराहा पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मनीष निवासी बेलभरिया, धर्मेन्द्र कुमार निवासी प्रभुनाथपुर, पुरैना पांडेय निवासी अश्वनी और गंगापुर के बब्लू गौतम पर भी मुकदमा हुआ है। छावनी पुलिस ने इन्दौली के रंगीलाल, शंकर गुप्ता व शम्भू, नारापार के जयराम , विनोद, शिवकुमार, चौकड़ी टोलप्लाजा के अजय कुमार सिटकहा पाण्डेय,संतोष कुमार दुबे, सियाराम दुबे मझौवा दुबे, परसरामपुर के नागपुर कुसमौर निवासी विक्रम, धोबही निवासी मंजीत कुमार, संजीत कुमार पर कार्रवाई की है। पैकोलिया थाने के मुस्लिम पैकोलिया निवासी नजीर अहमद, करम हुसैन, इमिलिया निवासी हसमत अली, अब्दुल वफा, पुत्तीलाल समेत एक दर्जन लोगों पर केस दर्ज किया गया।

गौर पुलिस ने मंसुरनगर, शीतलनगर और कंचनपुर के एक दर्जन लोगों पर कार्रवाई की है। कलवारी पुलिस ने गायघाट के दस और कप्तानगंज पुलिस ने खीरीहवा, खजुहा व हरदी खास के तीन लोगों पर लॉकडाउन उल्लंघन में कार्रवाई की है। रुधौली पुलिस ने कुसौना व बखरिया के तीस लोगों पर लॉकडाउन तोड़ने पर केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.