ताज़ा ख़बरें

बस्ती: कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा और सांसद हरीश द्विवेदी ने पत्र लिखकर की लाकडाउन की मांग

बस्ती| व्यवसायी राजेंश दूबे,नपा चेयरमैन के पति एवं भाजपा नेता पुष्कर मिश्र के बाद हिदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अज्जू हिदुस्थानी और उनकी बहन को कोरोना ने छीन लिया। एक तरफ असमय हुई इन मौतों से लोग दुखी और दहशत में है तो दूसरी तरफ शहर और जिले को बचाने के लिए लॉकडाउन की मांग जोर पकड़ने लगी है। सोशल मीडिया पर यह मुहिम चल ही रही थी कि शनिवार को सांसद हरीश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को बस्ती जिले में लॉकडाउन लागू किए जाने को लेकर पत्र लिखा है।

 

FB_IMG_1596264697956

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस जिलाध्यक्ष बस्ती ने भी बस्ती जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन को पत्र लिखकर 15 दिनों का लाकडाउन लगाने की मांग की है।

 

IMG_20200801_215707_850

 

शोक में डूबे भाजपा नेता और हियुवा कार्यकर्ता

हियुवा प्रभारी अज्जू और उनकी बहन की कोरोना संक्रमण से हुई मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है। शनिवार को दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। सांसद हरीश द्विवेदी ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि अज्जू हिदू समाज के एक सजग प्रहरी थे। सदर विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि अज्जू हिदुस्थानी बहुत ही मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला ने कहा कि जनपद ने प्रखर व्यक्तित्व को खो दिया। एमएलसी प्रतिनिधि हरीश सिंह,व्यवयायी कमलसेन,भाजपा नेता अखंड प्रताप सिंह, वैभव पांडेय, राजकुमार शुक्ला,राम श्रृंगार ओझा ने भी शोक जताया।

 

FB_IMG_1596295129760

 

 

हियुवा नेता धर्मेन्द्र सिंह की अगुवाई में हर्रैया में आयोजित शोक सभा में ब्लाक प्रमुख योगेन्द्र सिंह,जगदंबा प्रसाद गुप्ता,लालबहादुर सिंह,गंगाराम यादव आदि अज्जू के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। न्याय मार्ग पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि अज्जू हिदुस्थानी हर किसी को अपनी सरलता और सादगी से आकर्षित कर लेते थे।

रुधौली के बखिरा तिराहे पर स्थित आयोजित शोक सभा में श्रद्धांजलि दी। हियुवा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह ने कहा कि उनकी भरपाई नहीं हो सकती। भाजपा कार्यालय पर क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से शोकसंतप्त परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.