December 7, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ

Akhilesh Yadav Mau Rally: अखिलेश यादव और ओपी राजभर ने की साझा रैली, बोले- BJP का पत्ता साफ है

मऊ|सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के 19वें स्थापना दिवस पर हुई महापंचायत में पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री ने महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने ओमप्रकाश जी का भाषण बड़े ध्यान से सुना। मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं। उन्होंने महापंचायत में शामिल हजारों सुभासपा और सपा कार्यकर्ताओं को देखकर उनका उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि यहां इस महापंचायत में पीली रंग और लाल रंग की संयुक्त ताकत को देखकर कोई दिल्ली तो कोई लखनऊ में लाल-पीला हो रहा होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल के लोग चल देते हैं तो इतिहास बन जाता है। यूपी से भाजपा का सफाया जरूरी है। हम लोग बाबा साहब के साथ महापुरुषों पर चलने वाले लोग हैं। इस ताकत का कोई मुकाबला नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस गठबंधन को कोई रोकने वाला नहीं हैं। पीले और लाल लोग जब एक हो गए हैं तो हो सकता है जनता 400 सीट जिता दे। ये भविष्य बनाने का चुनाव है। सम्मान पाने का चुनाव है। एक होकर ही भाजपा का सफाया होगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने सपने दिखाए, न जाने क्या षड्यंत्र किया, कितना झूठ बोला।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने आय दोगुनी करने का दावा कर महंगाई दोगुनी कर दी। आज हमारे देश में भुखमरी है, गरीबों को भरपेट खाना नहीं मिल पा रहा है, कपड़े नहीं है। जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है, इस महंगाई के कारण गरीबों को आत्महत्या करनी पड़ रही है।

सपना दिखाया था कि चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा। आज महंगाई के कारण चप्पल पहनने वाले व्यक्ति की मोटरसाइकिल भी चल नहीं पा रही है। लखीमपुर खीरी घटना का नाम न लेते हुए कहा कि अपने हक की मांग करने वालों को एक मंत्री के बेटे ने वाहन से कुचल दिया। घटना के बाद भी दोषी मंत्री पिता ने इस्तीफा नहीं दिया।

सुभासपा के 19वें स्थापना दिवस पर बुधवार को मऊ जिले के हलधरपुर के पास ढोलवन में महापंचायत का आयोजन किया। मंच पर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक साथ मंच से गठबंधन की औपचारिक घोषणा की।

सरकार बनते ही माफ होगी बिजली 
ओमप्रकाश राजभर ने महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के होने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपने साथ लाया हूं। सरकार बनते ही घरेलू बिजली पांच साल तक माफ करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर देश में किसी को झूठ का ताज देना हो तो उसके हकदार प्रधानमंत्री होंगे।

अखिलेश ने कहा कि देश युवाओं के लिए रोजगार व सरकारी नौकरी की बात करने वालों ने मिल कंपनियां तक बेच दी जिससे अब रोजगार भी नहीं प्राप्त हो सकेगा। वहीं लॉकडाउन में लोगों को बेसहारा छोड़ दिया गया लोग पैदल चलते चलते मर गए। जबकि कोरोना काल में दवा, अस्पताल, बेड, ऑक्सीजन के अभाव में लोग तड़पते रहे और भाजपा सरकार बंगाल में चुनाव लड़ती रही। कालाधन, नोटबदी, नाम बदलना, दोबारा शिलान्यास करना इनकी आदत में शुमार रही। गैस सिलेंडर बांट कर वोट मांगने वाले आज गरीब गैस भी नहीं भरवा पा रहा है। तीन कृषि कानून खतरनाक कानून है जिससे देश बर्बाद हो जाएगा।

किसान खाद, बिजली बिल, उर्वरक की समस्या से तबाह हो गया है। वहीं अपनी मांग के लिए शांतिपूर्ण धरने पर बैठे लोगों को गाड़ियों से कुचल दिया जाता है। दोषी आज भी केंद्रीय मंत्री बने पड़े हुए हैं, न्याय कैसे मिलेगा। आज भाजपा सरकार की केवल एक ही उपलब्धि है कि देश महंगाई में आगे, भ्रष्टाचार में आगे और भुखमरी में सबसे आगे पहुंच गया है।

उन्होंने कहा कि सपा और सुभसपा की सरकार बनने के बाद गरीबों का इलाज मुफ्त होगा। अब सीएम योगी और पीएम मोदी की विदाई नजदीक आ चुकी है। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास का दावा करने वाली सरकार में आज पेट्रोल, सरसों का तेल, पेट्रोल, अरहर की दाल, सिलिंडर के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई आम आदमी की कमर तोड़ रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CCC Online Test 2021 CCC Practice Test Hindi Python Programming Tutorials Best Computer Training Institute in Prayagraj (Allahabad) Best Java Training Institute in Prayagraj (Allahabad) Best Python Training Institute in Prayagraj (Allahabad) O Level NIELIT Study material and Quiz Bank SSC Railway TET UPTET Question Bank career counselling in allahabad Sarkari Naukari Notification Best Website and Software Company in Allahabad Website development Company in Allahabad
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Webinfomax IT Solutions by .