October 3, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Basti News:गले में लटकी तख्ती लटकाए , बस्ती में दो हिस्ट्रीशीटर ने किया आत्मसमर्पण, बोले मैं गैंगेस्‍टर एक्‍ट का मुजरिम हूं, मेरा एनकाउंटर न करें…

बस्ती 02 जून | जिले में अपराधियों के सिर पर एनकाउंटर का खौफ सिर चढकर बोल रहा है। ऐसे ही एक मामले में गैंगेस्‍टर एक्‍ट में वांछित दो अर्न्‍तजनपदीय बदमाशों ने कलवारी थाने पर पहुंचकर आत्‍म समर्पण कर लिया। दोनों परिवार के साथ थाना पहुंचे और कहा कि मैं गैंगेस्‍टर एक्‍ट का मुजरिम हूं, मेरा एनकाउंटर न करें, मैं हाजिर हो रहा हूं।

कलवारी पुलिस ने बताया कि गुरुवार को अपराह्न में यूपी गैंगेस्‍टर एक्‍ट में वांछित अंबेडकरनगर जिले के टांडा कोतवाली क्षेत्र के चौथईया चिंतौरा गांव निवासी राजकुमार वर्मा पुत्र राम सकल वर्मा, विपिन यादव पुत्र रामजियावन यादव अपने परिजनों के साथ पहुंचे और आत्‍मसमर्पण कर दिया। दोनों ने गुहार लगाया कि उनका एनकाउंटर न किया जाए वे आत्‍म समर्पण कर रहे हैं।

 

पुलिस के अनुसार राजकुमार वर्मा, विपिन यादव, सोनू , चंदन का एक संगठित गिरोह है और वे अपने आर्थिक, भौतिक, दुनियावी लाभ के लिए बस्ती, अंबेडकर नगर व आस-पास के जनपदों में लूट की घटना कारित करते हैं। इस गिरोह का गैंग लीडर राजकुमार वर्मा है । इस गैंग के आपराधिक कृत्यों पर अंकुश लगाने के लिए 11 फरवरी को थाना कलवारी में यूपी गैंगस्टर एक्ट पंजीकृत किया गया था, इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही थी । अपराधियों के विरुद्ध हो रहे ताबड़तोड़ कार्यवाही के डर से दोनों ने थाने पर पहुंचकर सरेंडर किया।

बता दें कि इससे पहले कप्‍तानगंज थाने पर गैंगेस्‍टर एक्‍ट में वांछित एक अपराधी ने 21 अगस्‍त को सरेंडर किया था। कप्‍तानगंज थाना क्षेत्र के महराजगंज कस्‍बा निवासी हिस्‍ट्रीशीटर फिरोज अहमद उर्फ बब्‍लू मुण्‍डेरवा थाने में गैंगेस्‍टर एक्‍ट में वांछित चल रहा था। बाकायदा उसने हाथ में तख्‍ती लेकर अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर सरेंडर किया था। हाथ में ली गई तख्‍ती पर लिखा था ‘थानाध्‍यक्ष महोदय, मैं गैंगेस्‍टर का मुल्जिम हूं, मेरा एनकाउंटर न किया जाए, मैं आत्‍म समर्पण करता हूं, मुझे गिरफ्तार करें’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.