August 9, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Basti News: चोरी की ई-रिक्शा, बैटरी, दो स्मार्टफोन व अवैध तमंचा मय कारतूस सहित अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस व एंटी व्हीकल थेफ्ट की संयुक्त टीम ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार

-चोरी की ई-रिक्शा, बैटरी, दो स्मार्टफोन व अवैध तमंचा मय कारतूस सहित अभियुक्त गिरफ्तार 

बस्ती।पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव के आदेश के क्रम में जनपद बस्ती में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती दीपेन्द्र नाथ चौधरी के निर्देशन में व क्षेत्राधिकारी कलवारी विनय चौहान के कुशल पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष कलवारी प्रदीप कुमार सिंह व एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम जनपद बस्ती की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर टांडा बस्ती रोड पर बहदग्राम अमिलहा पुलिया से अभियुक्त संदीप चौधरी पुत्र दिनेश चौधरी निवासी अखलाखोर थाना कप्तानगंज जनपद बस्ती को चोरी की ई-रिक्शा, बैटरी, दो स्मार्टफोन व अवैध तमंचा मय कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया.

जिसके संबंध में थाना कलवारी में कई धाराओं में मुकदमा एवं आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर माननीय न्यायालय रवाना किया गया। उपरोक्त गिरफ्तारी बरामदगी से थाना नगर में पंजीकृत मुकदमा का सफल अनावरण किया गया।

अभियुक्त से पूछने पर बताया कि मेरे पास जो ई-रिक्शा मिला है वह मैने करीब तीन माह पहले नगर बाजार से चुराया था जिसका नंबर प्लेट बदलकर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलता हूं। इसी ई-रिक्शा से तीन माह पहले थाना नगर के ग्राम खटौवा की एक इलेक्ट्रानिक की दुकान से दो बैटरी ,एक इन्वर्टर ,काँपर तार तथा काउन्टर में रखा करीब 4-5 हजार रुपया चोरी किया था । इन्वर्टर व एक बैटरी और कापर तार मैंने फुटहिया चौराहे पर एक अज्ञात ट्रक ड्राइवर को 5 हजार रुपये में बेच दिया और जो एक बैटरी पास में बरामद हुई है वह उसी चोरी का है तथा करीब दो माह पहले मैने इसी ई-रिक्शा से जाकर थाना दुबौलिया क्षेत्र के ग्राम भिउरा से एक मकान के छत से एक बाइब्रेटर मशीन ,02 डीलीवरी पाईप ,एक वैक्यूम क्लीनर और एक हैलोजन लाईट चुराया था ।

जिसे मैने थाना छावनी के अमोढ़ा चौराहे पर एक अज्ञात पिकअप वाले को 25 सौ रुपये में बेच दिया था तथा दिनांक 28.6.22 को नगर थाने के ग्राम मलियाचुहा से एक घर के बाहर सो रहे व्यक्ति के पास से दो मोबाईल चोरी किया था । आज मैं चोरी की बैटरी और मोबाइल बेचने ले जा रहा था कि आप लोग पकड़ लिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.