June 29, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Basti News: पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर पति के किए दो टुकड़े; बोरे मे भरकर छिपा दी लाश

बस्ती 02 जून| जिले में सोनहा थानाक्षेत्र के तुलसीपुर दरियापुर जंगल निवासी रामफेर गुप्ता ने तहरीर दी कि उसका छोटा भाई नन्दलाल गुप्ता 25 मई की शाम को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ कमरे में सोया था। सुबह उसकी पत्नी कंचन ने बताया कि नन्दलाल ने रात में उससे झगड़ा किया और दिल्ली चला गया। लेकिन नन्दलाल के गायब होने के बाद परिजनों का शक तब गहराया, जब घर के भुसैले में नन्दलाल का मोबाइल व चप्पल मिली। मोबाइल का सिम टूटा हुआ था।

इसके बाद नन्दलाल की पत्नी कंचन से पूछताछ की तो पत्नी कंचन ने बताया कि उसका गोण्डा जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र के तिलया निवासी नासिर से शादी के पहले से संबंध था। पति नन्दलाल को इसकी जानकारी हो गई थी। इस कारण उस मुझे मारते-पीटते थे। उसने यह बात नासिर को बताई। इसके बाद दोनों ने मिलकर हत्या की योजना बनाई। गत 25 मई की रात में नासिर को फोन कर घर पर बुलाया। रात करीब साढ़े 11 बजे नासिर ने चाकू से गला काटकर नन्दलाल की हत्या कर दी। लाश को बोरे में भरकर बाइक से बांधकर नासिर उसे कहीं ठिकाने लगा दिया।

भाइयों को कहा- दिल्ली चले गए
मृतक नंदू दिल्ली में रहकर परिवार के लिए रोजी-रोटी कमाता था। बीते फरवरी माह में भी वह दिल्ली गया था, लेकिन कोई काम न मिलने की वजह से अप्रैल महीने में वह वापस लौट आया और गांव में ही रहकर मजदूरी करता था। नंदू की हत्या 25 मई को कर दी गई थी, जिस कारण वह कई दिनों तक दिखा नहीं तो भाइयों ने कंचन से पूछताछ की, जिस पर उसने बहाना बनाते हुए बताया कि वह दिल्ली चले गए हैं। भाइयों ने दिल्ली जाकर तलाश की लेकिन वहां नंदू नहीं मिला।

बेटी ने बताया- पापा को बीच कमर से काटा
नंदलाल अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी एक बेटा आदित्य और एक बेटी नंदनी है। नंदनी वारदात के समय वहीं पर मौजूद थी। सात साल की नंदनी पूछने पर कहती है, ‘नासिर ने पापा को पहले बेहोश किया और फिर पेट में चाकू घुसाकर कमर से अलग कर दिया। मम्मी भी वहीं पर खड़ी थी और उन्होंने कहा किसी से बताना मत नहीं मारूंगी।’ नंदनी के दाएं हाथ में प्लास्टर बंधा हुआ है, जो पेड़ से गिरने से टूट गया था। प्लास्टर पर खून का धब्बा लगा हुआ है, जिसके बारे में नंदनी ने कहा, ‘यह खून मेरे पापा का है।’

मृतक नंदू के गायब होने की बात पर भाइयों के दबाव में कंचन नंदू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने सोनहा थाने पहुंची। यहां पुलिस नंदू के बारे में गायब होने की जानकारी और उसकी फोटो मांगी तो उसी वक्त नंदू की पत्नी कंचन हिचकिचाने लगी। इस पर पुलिस को शक हो गया और उससे कड़ाई से पूछताछ की, जिस पर कंचन ने सारा सच उगल दिया। कंचन ने पुलिस के सामने कबूला कि उसने ही अपने प्रेमी नासिर के साथ मिलकर नंदू की हत्या कर दी है।

पांच साल से है महिला का अवैध संबंध
पूछताछ में पता चला कि कंचन का उसके प्रेमी नासिर से 5 साल से अवैध संबंध है। बताया गया कि आराेपी कंचन नंदू को पास नहीं आने देती थी। नंदू पर आरोप लगाती थी कि वह शराब पीकर मारपीट करता था। पुलिस को कंचन ने बताया कि हत्या के बाद नासिर मुंबई भाग गया है। इस खुलासे की जानकारी सोनहा पुलिस ने एसपी आशीष श्रीवास्तव को दी। मौके पर एसपी, डॉग स्क्वायड टीम पहुंची, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। एसपी ने जल्द ही शव को बरामद करने की बात कही है। आरोपी की तलाश के साथ पुलिस शव बरामद करने के प्रयास में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.