September 27, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Basti News: पुलिस थाने पर किन्नरों ने की नारेबाजी; जानिए क्या है पूरा मामला

बस्ती 22 जून|गौर थाना क्षेत्र के अजगैवा जंगल के बजहिया निवासी सुमन किन्नर, संगीता, सानिया, बबीता, शानू और आरती किन्नर की अगुवाई में किन्नरों का समूह गौर थाना पहुंचा और गेट के सामने सड़क पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पहली दफा किन्नरों को प्रदर्शन करते देख सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। थाना परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

किन्नरों का कहना था कि 13 जून को सुमन किन्नर पर जानलेवा हमला हुआ था। हमले के आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज दर्जनों किन्नर बुधवार को बस्‍ती के गौर थाने पहुंच गए।  घेराव कर सड़क पर प्रदर्शन किया।नामजद मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन दस दिन बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है। सुमन किन्नर ने कार्रवाई के नाम पर 20 हजार रुपए घूस लिए जाने का भी आरोप लगाया। कहा कि इसके बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। ताली बजाते हुए अंदर घुसे किन्नर प्रभारी निरीक्षक गौर बृजेंद्र पटेल से बात करने पर अड़ गए।

 

बातचीत के दौरान पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपी की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर हो जाएगी। इसके बाद किन्नरों ने सड़क पर प्रदर्शन खत्म किया। उन्होंने चेतावनी दी कि अन्य जिलों से भी किन्नर समाज भारी संख्या में यहां एकत्र हो रहा है। यदि 24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो किन्नर समाज आत्मदाह के लिए मजबूर होगा। इस बारे में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक गौर बृजेंद्र पटेल ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.