August 9, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Basti News: बस्ती में हुआ सड़क हादसा , 2 युवकों मौत एक गंभीर

बस्ती 15 जुलाई |जिले के राम जानकी मार्ग पर दुबौलिया थाने के खुशहालगंज रामलीला मैदान के पास गुरुवार देर रात अनियंत्रित डीसीएम ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया था। जिससे बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि एक युवक का इलाज लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

 

तीनों युवक राम जानकी मार्ग से होते हुए खुशहालगंज राम लीला मैदान के पास सड़क के किनारे बाइक खड़ी करके आपस में बात कर रहे थे कि तभी दुबौलिया से छावनी की तरफ जा रही डीसीएम ने तीनों को चपेट में ले लिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।मार्ग दुर्घटना में दो युवकों की मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पड़ोस व गांव के लोग भी आहत हैं। भिउरा गांव निवासी रोहित तीन भाइयों एवं तीन बहनों में तीसरे नंबर का था। रोहित घर से बाहर रहकर कहीं पर नौकरी करता था। पिता वेद प्रकाश पशुपालन विभाग में अंबेडकर नगर जनपद में नौकरी करते हैं। जबकि दुबौलिया कस्बा निवासी अजीत सोनी तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। जो बीफार्मा द्वितीय वर्ष का छात्र था। अजीत की मौत से पिता गोरखनाथ एवं मां सहित परिवार के लोग सदमे में हैं।

 

मौके पर पहुंची दुबौलिया पुलिस एवं परिवार के लोग घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी कप्तानगंज ले गए। जहां पर हालत गंभीर देख चिकित्सक ने तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर भिउरा गांव निवासी रोहित की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि हर्षित सिंह एवं अजीत सोनी को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया।

शुक्रवार को भोर में दुबौलिया कस्बा निवासी अजीत सोनी की भी मेडिकल कॉलेज लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि हर्षित सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.