October 27, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

Basti News: बुजुर्ग की गन्ने के खेत में पीट-पीटकर हत्या, गांव में मचा हडकंप

बस्ती |जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के रोहदा गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग बृजलाल की गन्ने के खेत में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृत शख्स के बेटे की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। तहरीर में पुरानी रंजिश में डंडे व फावड़े से पीटकर हत्या का आरोप लगाया गया है।

बृजलाल के बेटे जैसम ने तहरीर में लिखा है कि उसके पिता दोपहर 11.30 बजे किसी काम से खेत की तरफ गए थे। पुरानी रंजिश को लेकर गांव के गया प्रसाद, राजू व अतुल ने गोलबंद होकर जान से मारने की नीयत से लाठी-डंडे व फावड़े से हमला कर दिया। उन्हें बुरी तरह से पीटा और मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई।

सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि बृजलाल वर्मा ने गांव की एक महिला को गन्ने के खेत में बुलाया था। गांव के ही व्यक्ति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर महिला के परिजनों को सूचना दी। कुछ ही देर में परिवार का एक शख्स पहुंचा।

 

दोनों ने मिलकर बृजलाल वर्मा को मारा-पीटा। हालत काफी नाजुक देख दोनों घायल को सीएचसी परशुरामपुर लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।  सीओ के मुताबिक गया प्रसाद, राजू और अतुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

खेती-किसानी करने वाले बृजलाल वर्मा के चार बेटे हैं। सबसे छोटा बेटा जैसम गांव में उनके साथ रहकर खेती-बारी में हाथ बंटाता है। घटना से गांव के लोग हतप्रभ हैं।

 

गले के नीचे नहीं उतर रही पुलिस की बात
65 वर्षीय व्यक्ति पर करीब 30 वर्ष की महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पाए जाने की पुलिस की बात किसी के गले के नीचे नहीं उतर रही है। गांव व क्षेत्र के लोगों का मानना है कि कमजोर काया और संपन्न परिवार वाले बृजलाल ऐसा नहीं कर सकते। वहीं, पुलिस का दावा है कि शुरूआती छानबीन में आपत्तिजनक हालत में पाए जाने के बाद यह घटना होने की बात सामने आई है।

 

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। जल्द ही सभी तथ्यों का खुलासा करते हुए हत्यारोपियों को धर दबोचा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.