October 27, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

Basti News: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

 

सड़क पार कर रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा,मौत

बस्ती|मुंडरेवा थाना क्षेत्र के खजौला गांव की रहने वाली पुत्ता देवी पत्नी बहरैची प्रसाद मंगलवार सुबह छह बजे गांव के सामने सड़क पार कर रही थी। तभी गोरखपुर से बस्ती जा रही तेज रफ्तार से पहुंचे अज्ञात वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया। जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गईं। सूचना पर पहुंचे एनएचएआई के दिलीप कुमार, वीके पासवान राम प्रताप तिवारी की टीम ने घायल को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने पुत्ता देवी को मृत घोषित कर दिया। कोतवाल शिवाकांत मिश्र ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया।

 

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, FIR दर्ज

 

बस्ती| लालगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने महिला थाने में तहरीर देकर बताया कि गांव के रहने वाले युवक गुलाब ने 25 अगस्त को उसे अकेला पाकर चाकू दिखाकर डराया। अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश की। विरोध करने पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उसका कपड़ा फाड़ दिया और जान माल की धमकी दी। एसपी के आदेश पर महिला थाना पुलिस आरोपित गुलाब के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

वहीं परशुरामपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि इसी थाना क्षेत्र के रहने वाले विनोद वर्मा ने उसे शादी का झांसा दिया,उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब शादी करने के लिए दबाव डाला तो वह मुकर गया। अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उससे मारपीट की और जानमाल की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित विनोद शर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। छेड़खानी व दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

 

_________

बस्ती| महिला थाना पुलिस ने दहेज के लिए विवाहिता को प्रताड़ित करने तथा अश्लील हरकत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र में रह रहीं पीड़िता की शादी वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में हुई है। आरोप है कि ससुराल में पीड़िता से दहेज में पांच लाख रुपये की मांग को लेकर मारपीट कर जानमाल की धमकी दी गई। सभी स्त्रीधन छीन लिया गया। इतना ही नहीं इंजेक्शन लगाकर उन्हें अश्लील तरीके से स्पर्श किया गया। महिला थाना पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.