September 29, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Basti News: सड़क हादसे में 3 युवकों की हालत गंभीर, 2 मेडिकल काॅलेज रेफर

बस्ती 16 जुलाई |बस्ती जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनमें से 2 की हालत नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। हादसा शनिवार की सुबह करीब 7 बजे हुआ।

सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले छावनी थाना क्षेत्र के रामदत्तपुर गांव निवासी रवि कुमार पुत्र घनश्याम बाइक से बस्ती के लिए निकले थे। रास्ते में बिहार जनपद के 2 मजदूर मिल गए और उन्होंने उनसे लिफ्ट ले ली। रवि बाइक लेकर अभी नगर थाना क्षेत्र के गोटवा ओवरब्रिज पर पहुंचा था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया।

 

टक्कर लगने से बाइक ओवर ब्रिज की दीवार से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार रवि व दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और सड़क पर तड़पने लगे। मौके पर भारी भीड़ जुट गई लेकिन उन्हें उठाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। घायल चीखते चिल्लाते रहे।

चौकी इंचार्ज फुटहिया प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घायलों की पहचान छावनी थाना क्षेत्र के रामदत्तपुर गांव निवासी रवि कुमार (27 ) पुत्र घनश्याम, समस्तीपुर बिहार के पशु पहला गांव निवासी दिनेश कुमार ( 38) पुत्र हरिलाल, बिहार के निजाम चौक भगवानपुर निवासी महेश महेश्वर सदा (42 )पुत्र जंभेश्वर सदा के रूप में हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.