June 25, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Basti News: ससुराल जाने के लिए युवक ने की बस्ती पुलिस की बोलेरो चोरी , गिरफ्तार 

Basti News: ससुराल जाने के लिए युवक ने की बस्ती पुलिस की बोलेरो चोरी , गिरफ्तार 

बस्ती 13 जून|जिले में रविवार को ससुराल जाते समय एक युवक कोतवाल की ही गाड़ी ले उड़ा। वाहन चोरी की सूचना पर विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस को पीछा करता देख युवक घबरा गया और परसाडफाली के पास एक दुकान में लेकर घुस गया। यह तो संयोग था कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। फिलहाल क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेने के साथ ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना दो बजे की है। सोनूपार में आयोजित गरीब कल्याण मेला में प्रभारी मंत्री बेबीरानी मौर्य और विजय लक्ष्मी गौतम हिस्सा लेने पहुंची थी। यहां प्रोटोकाल में कोतवाल संजय कुमार की सुरक्षा में ड्यूटी लगी थी। कार्यक्रम में भारी भीड़ होने के चलते वाहन पार्किंग की जगह नहीं थी लिहाजा कोतवाल के वाहन से उतरने के बाद चालक दीपेंद्र यादव सड़क पर ही वाहन खड़ी कर थोड़ी दूर छांव में जाकर बैठ गए। इस दौरान मुंडेरवा थाना क्षेत्र के छपिया लुटावन गांव का 30 वर्षीय युवक हरेंद्र पहुंचा। वाहन खाली और उसमें चाभी लगा देखकर वह रुक गया। हर कोई मंत्री के कार्यक्रम में व्यस्त था। इस बीच मौका पाकर यह युवक गाड़ी स्टार्ट कर ले उड़ा। थोड़ी देर बाद चालक की नजर वाहन की ओर गई तो गाड़ी गायब थी। वह घबरा गया, अचानक उसकी नजर वाहन लेकर जाते युवक पर पड़ी लेकिन तब तक वह काफी दूर निकल चुका था।

 

 

मंत्री के सुरक्षा की चिता छोड़कर पुलिस वाले वाहन के पीछे चल पड़े। दो किमी दूर युवक पहुंचा ही था तभी पीछे पुलिस नजर आई। वह घबरा गया और वाहन अनियंत्रित होकर परसा डफाली गांव के पास सड़क किनारे सगीर की लकड़ी की दुकान में जा घुसी जिससे वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वह भाग पाता इससे पहले ही पुलिस पहुंच गई और उसे पकड़ लिया। युवक घटना के समय कोतवाली क्षेत्र के ही करियापार गांव में अपने ससुराल में जा रहा था।

कोतवाल संजय कुमार ने बताया युवक नशेड़ी है। वह गांव से ससुराल में पत्नी के पास जा रहा था। फिलहाल वाहन बरामद करने के साथ ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ वाहन चोरी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.