October 27, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

Break Point : लिएंडर पेस और महेश भूपति की जोड़ी टूटने पर मार्टिना बोलीं- जब अपने साथी पर संदेह हो तो…

लिएंडर पेस और महेश भूपति की पार्टनरशिप के टूटने पर मार्टिना हिंगिस ने जी5 की वेब सीरीज ‘ब्रेक पॉइंट’ में अपने विचार रखे हैं.

 

 

नई दिल्ली : ZEE5 की वेब सीरीज ‘ब्रेक पॉइंट’ भारतीय टेनिस की दुनिया को करीब से देखने का मौका देती है. अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा सह-निर्देशित, ‘ब्रेक पॉइंट’ एक अनकही ‘ब्रोमेंस टू ब्रेकअप’ कहानी है, जो लिएंडर पेस और महेश भूपति के प्रतिष्ठित ऑन-कोर्ट साझेदारी और ऑफ-कोर्ट जीवन पर आधारित है, जिसका प्रीमियर ZEE5 पर पहली अक्तूबर को होगा.

 

सात एपिसोड की वेब सीरीज न केवल ली-हेश की विशेषता वाले महाकाव्य टेनिस मैचों का निर्माण करेगी, बल्कि ऑन और ऑफ कोर्ट रिलेशनशिप और उनके पब्लिक स्प्लिट भी रीकंस्ट्रक्ट किया जाएगा. ‘ब्रेक पॉइंट’ में मार्टिना हिंगिस, सानिया मिर्जा, रोहन बोपन्ना जैसे अन्य टेनिस दिग्गज भी शामिल हैं, जिन्होंने जादुई ली-हेश रिश्ते पर अपने विचार साझा किए हैं जिसने उन्हें ब्रेकअप की कगार पर होने के बावजूद कोर्ट पर ग्रैंड स्लैम जीतते हुए देखा है.

 

 

खेल के मैदान से प्रसिद्ध मेहमानों की सूची में मार्टिना हिंगिस भी शामिल हैं, जिन्होंने लिएंडर पेस और महेश भूपति दोनों के साथ डबल्स खेला है. उस समय के बारे में बात करते हुए, जब पेस और भूपति ने अलग होने का फैसला किया था, मार्टिना हिंगिस कहती हैं, ‘या तो आप इसे बना सकते हैं या नहीं, लेकिन संकोच करने का समय नहीं है और एक बार जब आप अपने साथी पर संदेह करना शुरू कर देते हैं, तो अलग होना बेहतर होता है. उन्होंने जो कुछ भी किया, जो उन्होंने साझा किया, उनकी कहानियां और उनकी सफलता, यह कुछ ऐसा है जो हमेशा के लिए जीवित रहेगा.’

 

 

मार्टिना हिंगिस ने दोनों की पार्टनरशिप पर बात

खेल के मैदान से प्रसिद्ध मेहमानों की सूची में मार्टिना हिंगिस भी शामिल हैं – जिन्होंने लिएंडर पेस और महेश भूपति दोनों के साथ डबल्स खेला है. उस समय के बारे में बात करते हुए, जब पेस और भूपति ने अलग होने का फैसला किया था, मार्टिना हिंगिस कहती हैं, ‘या तो आप इसे बना सकते हैं या नहीं, लेकिन संकोच करने का समय नहीं है और एक बार जब आप अपने साथी पर संदेह करना शुरू कर देते हैं, तो अलग होना बेहतर होता है.’

मार्टिना आगे कहती हैं, ‘उन्होंने जो कुछ भी किया, जो उन्होंने शेयर किया … उनकी कहानियां और उनकी सफलता, यह कुछ ऐसा है जो हमेशा के लिए जीवित रहेगा.’

अपने पब्लिक ब्रेक-अप के बावजूद, लिएंडर पेस और महेश भूपति 1990 के दशक के अंत में सबसे अधिक भयभीत युगल जोड़ी थे. ब्रेक प्वाइंट उनकी दोस्ती, साझेदारी, भाईचारे, महत्वाकांक्षा और कड़ी मेहनत पर आधारित एक कहानी है.

 

 

‘ब्रेक पॉइंट’ फिल्म निर्माताओं अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ उनके बैनर अर्थस्काई पिक्चर्स के तहत जी5 की पहली साझेदारी है. सात-एपिसोड की सीरीज 1 अक्टूबर, 2021 को विशेष रूप से जी5 पर उपलब्ध होगी.

वैसे बता दें कि इस सीरीज के जरिए पहली बार अश्विनी और नितेश किसी प्रोजेक्ट का सह-निर्देशन कर रहे हैं. दोनों ने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा था, हम इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्साहित हैं. इसके जरिए हम खिलाड़ियों की जिंदगी से जुड़े वो किस्से सबके सामने लाएंगे जो उनके फैंस को जरूर जानना चाहिए.

बता दें कि महेश और लिएंडर भी अपनी कहानी को फैंस को दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस सीरीज के जरिए दोनों के अलग होने की कहानी भी फैंस अच्छे से समझ पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.