March 5, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

Chennai Test:रूट की डबल सेंचुरी से जोश में एंड्रयू फ्लिंटॉफ, अमिताभ के 5 साल पुराने ट्वीट का दिया जवाब

Amitabh Bachchan Trolled: इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ भी जो रूट की डबल सेंचुरी से उत्साह से भर गए, उन्होंने ‘बिग बी’ से मशहूर महानायक अमिताभ बच्चन के पुराने ट्वीट से उन्हें ट्रोल किया।

हाइलाइट्स:

  • इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने चेन्नै में सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जड़ा दोहरा शतक
  • जो रूट ने 377 गेंदों की अपनी पारी में 19 चौके और 2 छक्के लगाए, इंग्लैंड मजबूत
  • अमिताभ बच्चन के 5 साल पुराने ट्वीट को खोज लाए फ्लिंटॉफ, ट्रोल करने की कोशिश

नई दिल्ली|भारत और इंग्लैंड के बीच जब क्रिकेट मैच होता है उसका जोश सिर्फ खिलाड़ियों में ही नहीं, फैंस में भी देखा जाता है. मैदान पर जहां खिलाड़ी गेंद और बल्ले से जवाब दे रहे होते हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी बयानबाजी जारी रहती है. चेन्नई में जारी टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के प्रदर्शन से उसके पूर्व क्रिकेटर्स में जोश भर गया है और पूर्व स्टार ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ में ये देखा भी जा सकता है.

उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के 5 साल पुराने ट्वीट का जवाब दिया है. दरअसल, 2016 में जब इंग्लैंड टीम भारत दौरे पर आई थी तो अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था. अमिताभ ने तब विराट कोहली, जो रूट और फ्लिंटॉफ को टैग करते हुए लिखा था कि कौन रूट? जड़ से उखाड़ देंगे रूट को. बता दें कि 2016 के भारत दौर पर इंग्लैंड टीम को 4-0 से हार का सामना करना पड़ा था. ये सीरीज पांच मैचों की थी.

चेन्नई टेस्ट में जो रूट के दोहरे शतक के बाद फ्लिंटॉफ ने अब अमिताभ को जवाब दिया है. ऐसा लगता है कि फ्लिंटॉफ ने अमिताभ के इस ट्वीट को सेव करके रखा था और रूट की इस पारी के इंतजार में थे. आपको बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत दौरे की शुरुआत शानदार नोट पर की है. चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में उन्होंने 218 रनों की पारी खेली.

 

5 साल पुराने ट्वीट के जवाब पर ट्विटर यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने फ्लिंटॉफ के ही ट्वीट को रिट्वीट किया और कहा कि आपने पांच साल पुराने ट्वीट को खोजकर अच्छा काम किया. फ्लिंटॉफ ने इसका जवाब भी दिया. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, मैंने इसे मनोरंजक पाया और उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन को भी वैसा ही लगेगा.

रूट ने बनाए कई रिकॉर्ड

जो रूट ने चेन्नई में खेली अपनी पारी के दौरान कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. वो 100वें टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं. इसके अलावा वो लगातार तीन बार 150 प्लस स्कोर बनाने वाले दुनिया के सातवें क्रिकेटर बन गए हैं. साथ ही 100वें टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी उनके नाम हो गया है. उन्होंने पाकिस्तान के इंजमाम उल हक के 184 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.