September 27, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Class 8th की स्टूडेंट ने ब्लेड से गला काट किया आत्महत्या का प्रयास

देवरिया:सदर क्षेत्र के छितरूआ गांव के ननटोला की रहने वाली रूवीना उर्फ छोटी(14) पुत्री रामनरेश चौहान मझगांवा स्थित गंगा प्रसाद इंटर कॉलेज में कक्षा आठवी की छात्रा है। विद्यालय में अर्द्धवार्षिक परीक्षा चल रही है। गुरुवार को संस्कृत की परीक्षा थी। परीक्षा समाप्त होने के बाद वह दो बजे विद्यालय से घर के लिए निकली। इसके करीब आधे घंटे बाद सदर कोतवाली क्षेत्र के सबया गांव के समीप एक ट्रैक्टर चालक ने खून से लथपथ छात्रा को भागते हुए देखा। उसने रोकना चाहा तो छात्रा एक गन्ने के खेत में जाकर छुप गई। ट्रैक्टर चालक के शोर मचाने पर आसपास मछली पकड़ रहे कुछ ग्रामीणों ने उसे खेत से बाहर निकाला।

 

 
ग्रामीणों ने छात्रा के पास मौजूद आईकार्ड की मदद से विद्यालय के प्रधानाचार्य वंशराज पाण्डेय को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे प्रधानाचार्य छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी देने के साथ ही ग्रामीणों की मदद से उसे लेकर जिला अस्पताल आए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में छात्रा ने खुद ब्लेड से गला काटने की बात स्वीकार की है। उसके पास से एक कीटनाशक भी मिला है।

 

 

सूचना पर पहुंची सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय ने छात्रा के परिजनों से जानकारी ली। सदर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल के साथ ही छात्रा के घर पहुंच कर मामले की छानबीन की।

 

 

छात्रा ने खुद ही ब्लेड से अपना गला काटा है। उसके पास से एक कीटनाशक भी मिला है। घटनास्थल के साथ ही छात्रा के घर पहुंच कर मामले की जानकारी ली गई है। प्राथमिक जांच में पारिवारिक विवाद भी सामने आया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

 
निष्ठा उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी सदर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.