March 5, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

Mia Khalifa का किसान आंदोलन को लेकर खुल्लम-खुल्ला ऐलान, बोलीं- मैं किसानों के साथ…

नई दिल्ली| किसान आंदोलन को लेकर रिहाना (Rihanna) और ग्रेटा थनबर्ग के बाद अब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भी ट्वीट किया है. मिया खलीफा ने किसान आंदोलन (Farmer’s Protest) को लेकर खुल्लम-खुल्ला ऐलान कर दिया है और किसानों के साथ अपना समर्थन दिया है. बता दें कि आज लगातार विदेशी हस्तियों के ट्वीट आ रहे हैं और वह किसान आंदोलन को लेकर अपना समर्थन जता रहे हैं.

किसान आंदोलन को लेकर कई इलाकों में इंटरनेट बैन है, ऐसे में इसे लेकर हस्तियां ट्वीट कर रही हैं. अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग (Greta Thunberg) ने ट्वीट किए थे. लेकिन अब मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भी भारतीय किसानों के साथ खड़े होने की बात कही है.

मिया खलीफा (Mia Khalifa) का ट्वीट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने किसान आंदोलन (Farmer’s Protest) को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?!’

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया और लिखा, ”पेड एक्टर्स…मुझे उम्मीद है कि पुरस्कारों के मौसम में उनकी अनदेखी कतई नहीं की जाएगी. मैं किसानों के साथ हूं…#FarmersProtest’

 

Mia Khalifa के बाद Sunny Leone भी करने लगीं ट्विटर पर ट्रेंड, एक्ट्रेस का फूड Video हुआ वायरल

 

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है और उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन ट्विटर पर इसी बीच सनी लियोन (Sunny Leone) भी ट्रेंड कर रही हैं. हालांकि इसकी वजह कुछ और ही है, लेकिन सनी लियोन के लेटेस्ट वीडियो ने जरूर इंस्टाग्राम पर धूम मचाकर रख दी है.

 

सनी लियोन (Sunny Leone Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ढेर सारे लजीज व्यंजनों के साथ नजर आ रही हैं, और उनके बारे में बता रहे हैं. इस तरह यह उनका फूड रिव्यू का वीडियो बहुत ही मजेदार है.

 

https://www.instagram.com/tv/CK0V9BWjXa9/?igshid=114liig0ih3h6

 

सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘फूड रिव्यू….सेट पर टीम स्पिल्ट्सविला क्या खाती है, उसका एक नजारा…’ इस वीडियो में सनी लियोन बता रही हैं कि नान को गपागप खाते हैं. यही नहीं, वह दाल के बारे में भी बता रही हैं. इस तरह उनका यह फूड वीडियो बहुत ही पसंद किया जा रहा है, और उनके अंदाज पर भी फैन्स कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों स्पिल्ट्सविला की शूटिंग कर रही हैं, और यह वीडियो उसी दौरान का सेट का है. वैसे भी सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज ‘अनामिका’ में भी नजर आने वाली हैं. इस तरह सनी लियोन फिल्मी प्रोजेक्ट्स को लेकर इन दिनों काफी व्यस्त हैं.

 

राहुल, रिहाना और मिया खलीफा, तीनों देशविरोधी’-संबित पात्रा

इंटरनेशनल पॉप स्‍टार रिहाना (Rihanna), जिन्‍हें कैरे‍बियन द्वीप बारबडोस की नागरिकता हासिल है, ”देशविरोधी” है. यह बात बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने बुधवार को कही. गौरतलब है कि रिहाना ने किसानों के प्रदर्शन के समर्थन में ट्वीट किया था, इसके बाद सोशल मीडिया पर सरकार समर्थकों में उनके खिलाफ भारी नाराजगी है. रिहाना ने CNN की एक रिपोर्ट के साथ अपने ट्वीट में लिखा था, “हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest. बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के साथ दो दिवसीय केरल दौरे पर मौजूद संबित ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी निशाना साधा जिन्‍होंने कृषि कानूनों के मसले पर किसानों के साथ चर्चा में गतिरोध को लेकर सरकार का आड़े हाथ लिया था.

संबित ने कहा, ‘रिहाना और राहुल, दोनों किसानों के बारे में, फसलों के बारे में कुछ नहीं जानते लेकिन दोनों ही इस मुद्दे पर ट्वीट कर रहे हैं. ये लोग जब कहा था जब गांधीजी की मूर्ति पर ‘हमला’ किया गया था. इन इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज ने उस समय ट्वीट क्‍यों नहीं किए.’

संबित पात्रा ने कहा, ‘जब कश्‍मीरी पंडितों को बाहर किया जा रहा था तब क्‍या उन्‍होंने ट्वीट किया. क्‍या इन्‍होंने तब ट्वीट किया जब 26 जनवरी को दिल्‍ली पुलिस के जवान तलवारों से घायल हो रहे थे. उस समय इनमें से किसी भी ‘अंतरराष्‍ट्रीय कार्यकर्ता’ (International Activists) ने ट्वीट नहीं किया. राहुल गांधी विदेश जाकर भारत विरोधी तत्‍वों से मिलते हैं…फिर वह रिहाना हो या मिया खलीफा. यह सब भारत की छवि धूमिल करने का दुष्‍प्रचार है. यह राष्‍ट्रविरोधी तत्‍व हैं.’

 

रिहाना ने अपने ट्वीट में प्रदर्शन स्थल पर इंटरनेट बंद करने की भी आलोचना की. गौरतलब है कि रिहाना (32) विश्व स्तर की पहली स्टार हैं, जिन्होंने किसान आंदोलन को समर्थन दिया है. उनके ट्विटर पर 10 करोड़ फॉलोवर हैं और उनके ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया.

गौरतल‍ब है कि कृषि कानूनों (Farm Laws) को रद्द करने की मांग को लेकर देशभर के किसान दिल्‍ली में आंदोलन कर रहे हैं.किसानों और सरकार के बीच अब तक 11 राउंड की बातचीत हो चुकी है लेकिन गतिरोध दूर नहीं हो पाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गत शनिवार को सर्वदलीय बैठक में कहा था कि कृषि कानूनों का क्रियान्वयन 18 महीनों के लिए स्थगित करने का सरकार का प्रस्ताव अब भी बरकरार है. सरकार ने 22 जनवरी को सरकार और किसान संगठनों के बीच हुई आखिरी दौर की बातचीत में कानूनों का क्रियान्वयन 18 महीनों के लिए स्थगित करने का प्रस्ताव दिया था. किसान संगठन कानूनों को निरस्त करने की मांग पर अड़े हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.