May 20, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Miss Universe 2021: मिस यूनिवर्स कान्टेस्ट के लिए फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बनीं जज

2015 में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली उर्वशी रौतेला को इस बार इस अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में ज्यूरी मेंबर के रूप में आमंत्रित किया गया है.

नई दिल्ली|बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री के सबसे ग्लैमरस चेहरों में शुमार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का देश में ही नहीं विदेश में भी जलवा है. हाल ही में उन्हें संयुक्त अरब अमीरात (UAE) ने 10 साल का गोल्डन वीजा दिया. यह वीजा पाने वाली उर्वशी पहली भारतीय अभिनेत्री हैं. 2015 में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली उर्वशी रौतेला को इस बार इस अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में ज्यूरी मेंबर के रूप में आमंत्रित किया गया है.

 

ये आयोजन आज होने वाला है. मिस यूनिवर्स का 70वां आयोजन इजराइल के ईलात शहर स्थित यूनिवर्स डॉम में होगा. इस सौंदर्य प्रतियोगिता में 80 देशों की प्रतिभागी हिस्सा ले रही हैं. प्रतियोगिता के अंत में मैक्सिको की एंड्रिया मेजा नई मिस यूनिवर्स को अपना ताज पहनाएंगी.

प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पहले से ही इजरायल पहुंच चुकी हैं. इस दौरान दुनिया के सबसे चर्चित पीएम में से एक रहे बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) ने उर्वशी रौतेला और उनके परिवार को अपने यहां आमंत्रित किया.

एक-दूसरे को सिखाए अपनी भाषा के कुछ शब्द

एक्ट्रेस से मिलकर इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री काफी खुश नजर आए. बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपने देश की भाषा सीखने की कोशिश की. बेंजामिन ने उर्वशी रौतेला को सिखाया कि ‘सब कुछ बढ़िया’ को इजराइली भाषा हिब्रू में ‘शबाबा’ कहते हैं. वहीं उर्वशी रौतेला ने भी पूर्व पीएम से ‘सब शानदार सब बढ़िया’ बुलवाया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने भारत और इजरायल के अच्छे रिश्तों पर खुशी जताई.

नेतन्याहू को भगवद गीता गिफ्ट की

 

बेंजामिन नेतन्याहू के साथ फन टाइम बिताने के दौरान उर्वशी रौतेला ने उन्हें भगवद गीता की प्रति गिफ्ट की. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-एक असल उपहार वो होता है, जो दिल से सही व्यक्ति को सही समय पर और सही जगह पर दिया जाता है और जब हम बदले में उससे कुछ नहीं की उम्मीद करते हैं.

 

1 thought on “Miss Universe 2021: मिस यूनिवर्स कान्टेस्ट के लिए फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बनीं जज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.