June 29, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

UP:अगले दो दिन गोरखपुर में घर से निकलें तो रूट डायवर्जन कर रखें ध्यान

दुर्गा पूजा त्‍योहार पर आमजन और श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना न करना पड़े इसके लिए रविवार और सोमवार को शहर में रूट डायवर्जन रहेगा। ऐसे में किसी भी प्रकार की दिक्कत से बेचने के लिए घर से निकलने से पहले रूप डायवर्जन का ध्यान रखे। एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि यह डायवर्जन दोनों दिन शाम को पांच बजे से देर रात दो बजे तक प्रभारी रहेगा।

 

tsc2704rtm

 

इस मार्ग पर नहीं जा सकेगे वाहन
-देवरिया बाइपास तिराहा से नौसढ़ तिराहा तक भारी मालवाहक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

 
-सहजनवा से नौसढ़ की तरफ आने वाले सभी भारी मालवाहक वाहन जो महराजगंज, सोनौली की तरफ जाने वाले है उन्हें कालेसर, बाघागाड़ा फोरलेन, सोनबरसा, पिपराइच होते हुए अपने गन्तव्य की तरफ जाएंगे जबकि उधर से आने वाले वाहन उसी मार्ग से वापस आएंगे।

 
-वाराणसी, बड़हलगंज की तरफ से आने वाले सभी भारी मालवाहक वाहन जो महराजगंज, सोनौली की तरफ जाने वाले है उन्हें बाघागाड़ा फोरलेन से बाइपास होकर सोनबरसा, पिपराइच होते हुए अपने गन्तव्य को जाएंगे एवं उसी मार्ग से उधर से आने वाले वाहन आगे की तरफ जाएंगे।

 
-टीपीनगर की तरफ से आने वाले वाहनों को भीड़ बड़ने पर आवश्यकतानुसार देवरिया बाइपास तिराहा से तारामंडल की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

 
-पैडलेगंज एवं मोहद्दीपुर ओवरब्रिज की तरफ से आने वाले वाहन आवश्यकतानुसार कूड़ाघाट की तरफ नहीं जा सकेंगे।

 
-टीपीनगर चौराहे से बेतियाहाता की तरफ आने वाले वाहनों को भीड़ बड़ने पर पैडलेगंज की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

 
-खजांची चौराहे की तरफ से आने वाले हल्के वाहनों को भीड़ बड़ने पर पादरी बाजार की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

 
-बरगदवा की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को रोका जाएगा एवं हल्के वाहनों को आवश्यकता के अनुसार डायवर्ट किया जाएगा।

 
-धर्मशाला एवं काली मंदिर की तरफ से आने वाले हल्के वाहनों को आवश्यकतानुसार यातायात कार्यालय तिराहे से कार्मल रोड तिराहा, रेलवे रोडवेज तिराहा से सीएस रोड की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

 
-सीएस चौराहे की तरफ आने वाले हल्के वाहनों को रेलवे स्टेशन की तरफ भीड़-भाड़ होने पर कार्मल स्कूल रोड की तरफ आवश्यकतानुसार डायवर्ट किया जाएगा।

 
-बिछिया रोड एवं पैडलेगंज रोड से आने वाले हल्के वाहनों को रोक कर उसी मार्ग पर पार्क कराया जाएगा।

 
-हावर्ट बंधा से साहबगंज मंडी की तरफ जाने वाले वाहनों को रोका जाएगा एवं उन्हें टीपी नगर होते हुए देवरिया बाइपास तिराहा की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

 
-कुशीनगर और देवरिया की तरफ से आने वाले हल्के वाहनों को भीड़ बड़ने पर शहर में प्रवेश रोक दिया जाएगा तथा कूड़ाघाट तिराहा से खोराबार, देवरिया बाइपास रोड की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

 

images(101)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.