June 24, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

UP:अमेठी में कार पर फायरिंग कर बैंक प्रबंधक से 26 लाख की लूट

अमेठी के पीपरपुर क्षेत्र में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने यूको बैंक प्रबंधक की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 26 लाख रुपये लूटे और भाग निकले। बदमाशों की फायरिंग में बैंक प्रबंधक और कैशियर बाल-बाल बच गए।

 
बताया जाता है कि शनिवार दोपहर प्रबंधक बैंक की रकम लेकर अपनी शाखा जा रहे थे। प्रतापगढ़ जिले की सीमा पर बदमाशों ने उनकी कार को घेर लिया। बैंक की रकम लूटे जाने का पता चलते ही अयोध्या मंडल के आईजी डॉ. संजीव गुप्ता, अमेठी की एसपी ख्याति गर्ग पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं।

 

 

बैंक कर्मियों से बात करने के बाद जिलेभर में नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया गया। हालांकि बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

 
आईजी ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए सर्विलांस, क्राइम ब्रांच के साथ ही कई टीमें गठित की गई हैं। पुलिस अधिकारी घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं। शाम को बैंक प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया।

 

कार रोकते ही बरसा दीं गोलियां
भादर स्थित यूको बैंक के शाखा प्रबंधक मुनीश कुमार गौतम व कैशियर अंशु सिंह निजी कार से अमेठी स्थित महाराष्ट्र बैंक व प्रतापगढ़ में बाबूगंज की यूको बैंक शाखा से 26 लाख रुपए लेकर निकले थे। वह प्रतापगढ़ में अन्तू थाने की सीमा पार करके अमेठी में दाखिल हुए थे। इसी बीच चौधरी चरण सिंह इंटर कॉलेज, परसोईया के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने प्रबंधक की कार को ओवरटेक कर रोक लिया और अंधाधुंध गोलियां दागना शुरू कर दिया।

 

 

एक गोली कार के दरवाजे का शीशा तोड़ते हुए कैशियर की कनपटी के पास से गुजरी। जिससे प्रबंधक और कैशियर दहशत में आ गए। इसी अफरातफरी का बदमाशों ने फायदा उठाया। एक बदमाश असलहा तानकर कार के करीब आया और उसमें रखा रुपयों भरा बैग उठा लिया। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से भाग निकले। डरे सहमे प्रबंधक ने लूट की सूचना पुलिस को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.