January 18, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

UP:देवरिया में थाने का बैरियर तोड़ चाय की दुकान में घुसी पशु लदी गाड़ी, पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई अपनी जान

देवरिया|रामपुर थाने का बैरियर तोड़कर पशुओं से लदी एक पिकअप चाय की दुकान में घुसकर पलट गई। वाहन की गति इतनी तेज थी कि उसने एक बिजली का पोल, ठेला और दुकान की भट्ठी समेत टिन शेड तोड़ दिया। बैरियर के पास खड़े एक दरोगा और दो सिपाहियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। वाहन पलटने से चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस मुकदमे की कार्रवाई में जुटी है।

रामपुर कारखाना पुलिस ने थाना गेट के सामने अवरोधक खड़ा किया। अवरोधक के पास थाने के एक दरोगा और दो सिपाही मोर्चा संभाले थे। इसी बीच देवरिया की ओर से एक पिकअप को आते देख पुलिस कर्मियों ने टार्च की रोशनी से रुकने का इशारा किया। चालक ने वाहन रोकने के बजाय गति और तेज कर दी।

वाहन को तेज गति से बैरियर की ओर आते देख दरोगा और सिपाही कूदकर किनारे हो गए। चालक बैरियर को तोड़ता हुआ आगे निकला, लेकिन बैरियर से टकराने के बाद उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित वाहन रामपुर कारखाना मुख्य चौराहे के पास एसबीआई बैंक के सामने बिजली का खंभा तोड़ दिया।

इसके बाद बैंक के सामने अंगूरी यादव और गणेश चौहान की चाय की दुकान में घुस गया। अंगूरी की दुकान की भट्ठी तोड़ते हुए वाहन पलट गया। इससे गणेश चौहान का ठेला टूट गया। जबकि अंगूरी का टिन शेड टूट कर गिर गया। वाहन के पलटने से चालक और दो पशु तस्कर घायल हो गए।

इसमें चालक की स्थिति गंभीर है, उसे पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया जबकि मामूली रूप से घायल दोनों तस्करो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पिकअप में लदे एक बछड़े की मौत हो गई थी, जबकि अन्य बछड़ों को रामपुर कारखाना थाने में रखा गया है। पुलिस ने  थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद राजभर की तहरीर पर पिकअप चालक वरुण मिश्रा निवासी तिधुआपार थाना बड़हलगंज गोरखपुर, गोलू निवासी चिलुआपार गोरखपुर, सोहराब निवासी करमैनी थाना बिलरियागंज अजमगढ़ व चार अज्ञात के खिलाफ पशु गोवध व पशु क्रूरता अधिनियम के अलावा 279, 427 व 429 के तहत केस दर्ज किया है।

गाड़ी पलटते देख पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाल कर सदर अस्पताल भिजवाया। इसके बाद सुरक्षा कर्मी वाहन पर लदे बछड़ों को थाना परिसर में ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.