December 2, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

UP:देवरिया में बोलेरो, बाइक और स्‍कूटी की टक्‍कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत; एक व्‍यक्ति बुरी तरह घायल

देवरिया | उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया में बोलेरो, बाइक और स्‍कूटी की टक्‍कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि एक व्‍यक्ति बुरी तरह घायल है। यह हादसा लार-सलेमपुर मार्ग पर हुआ। 

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो, बाइक और स्‍कूूटी के बीच आमने-सामने की टक्‍कर हुई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। चीख पुकार की आवाज सुन राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायल को गड्ढे से बाहर निकाला। घायल को तत्‍काल लार के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर पहुंचाया गया है। घटना, सोमवार रात पौने 12 बजेे के करीब की है। लार की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार बोलेरो, लार- सलेमपुर मार्ग पर सहजोल-मझवलिया के पास सलेमपुर की तरफ से आ रही एक बाइक और स्‍कूटी से टकरा गई।

देवरिया लार थाना के अंतर्गत मझ वलिया नंबर दो में हुआ बड़ा हादसा बोलेरो और दोपहिया में आपसी भिड़ंत के कारण 5 लोगों की मौत एक की हालत गंभीर जिसमें 3 लोगों की पहचान हो गई है

इसके बाद बोलेरो बेकाबू होकर पुल जा टकराई। दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर उधर से गुजर रहे कुछ लोगों ने घायल और शवों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी लार पहुंचाया जहां डॉक्टर ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में दो देवरिया और एक गोरखपुर का था। बाकी दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसा कैसे हुआ, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

लार थाने के एसओ टीजे सिंह ने बताया कि सोमवार रात क्षेत्र के सहजोल-मझवलिया के पास स्कूटी, बाइक और बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त मिलीं। मौके पर छह लोग अचेत अवस्था में पड़े थे। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लार पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतकों में एक की पहचान लार थाना क्षेत्र के रावत पार अमेठिया निवासी राजन सिंह, कपरौली निवासी प्रमोद यादव और गोरखपुर के सहजनवा निवासी प्रिंस तिवारी के रूप में हुई है। बाकी दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि हादसा कैसे हुआ, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है। मंगलवार को शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE