January 26, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

UP:वाराणसी में मौजूद पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को कुछ लोगों ने बिक्री के लिए OLX पर डाला, हुए गिरफ्तार

वाराणसी |प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बिक्री के लिए OLX पर डाल दिया.  पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की तस्वीर खींच कर OLX पर डाल दी गई और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई गई. OLX पर जो विज्ञापन दिया गया, उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी. कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया. 

जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया, तो विज्ञापन को हटवाया गया. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है. 

इस मामले में पुलिस की ओर से बयान भी जारी किया गया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक्शन हुआ है, 4 लोग हिरासत में हैं, एक गिरफ्तार है और पूछताछ की जा रही है.  आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं. पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है. पीएम मोदी लगातार वाराणसी के लोगों से संवाद करते रहते हैं. बीते दिनों पीएम ने वाराणसी का दौरा भी किया था. इसके अलावा कई कार्यक्रमों में वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए हैं.  

बता दें शरारती तत्वों ने गुरुधाम कॉलोनी स्थित पीएमओ कार्यालय को वाणिज्य वेबसाइट ओएलएक्स पर बिक्री के लिए डाल दिया था. जिसके बाद हड़कंप मच गया. इस पर पुलिस ने फौरी तौर पर एक्शन लेते हुए सबसे पहले ओ एलएक्स से इस विज्ञापन को हटवाया उसके बाद ओएलएक्स को पत्र लिखकर विज्ञापन डालने वालों की सूचना मांगी. सूचना के आधार पर पुलिस ने गुरुवार देर रात दबिश देकर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ओएलएक्स पर संसदीय जनसंपर्क कार्यालय की कीमत करीब 7:30 करोड़ रुपए लगाई गई थी.

आरोपियों से पूछताछ जारी- एसएसपी

पीएम के जनसंपर्क कार्यालय के प्रभारी शिवचरण पाठक ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए कार्यवाही की मांग की थी. इसके बाद वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सबसे पहले ओएलएक्स से विज्ञापन को हटवाया उसके बाद कई टीमें गठित कर उन शरारती तत्वों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने का निर्देश दिया. फिलहाल 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के मुताबिक इनमें से एक व्यक्ति है और इन सभी से पूछताछ की जा रही है.

1 thought on “UP:वाराणसी में मौजूद पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को कुछ लोगों ने बिक्री के लिए OLX पर डाला, हुए गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.