September 24, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

UP: गुटखा खाकर थूकने के विवाद में खूनी संघर्ष; 1 की मौत, 12 लोग गंभीर रूप से घायल

न्यूज डेस्क 16 जुलाई |उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुटखा खाकर थूकने के मामले में दो भाईयों की बीच खूनी संघर्ष हुआ। जानकारी के मुताबिक पहले तो दोनों की बीच गुटखा खाकर थूकने को लेकर मामूली कहासुनी हुई लेकिन बाद में दोनों तरफ से लाठी डंडा चलने लगा। दो भाईयों की बीच हुई इस लड़ाई में छोटे भाई की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हैं। जानकारी के मुताबिक ये खूनी संघर्ष शहर कोतवाली इलाके के बहलोली गांव की है।

 

पुलिस के मुताबिक गांव में रहने वाले दो सगे भाई अजय सिंह और अमर सिंह अगल बगल रहते हैं। दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव है। शनिवार को अमर सिंह का परिवार छत पर था। इस दौरान किसी ने गुटखा खाकर थूक दिया जो अजय सिंह के घर पर चला गया। इस दौरान दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। कहासुनी इतनी बढ़ कई की दोनों तरफ से लाठी डंडे निकल आए। फिर दोनों तरफ से जमकर लड़ाई हुई। दोनों तरफ से हुई लठबाजी में बड़े भाई अजय सिंह और उसकी पत्नी रतन,- बच्चे लालू, जूली, रोली, सोली और भाई अरुण घायल हो गए। दूसरी तरफ छोटे भाई अमर सिंह की ओर से अमर सिंह उसकी पत्नी रूपवती, बेटा धीरज पप्पू और बेटी लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

गांववालों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को मेडिकल कॉलेज हरदोई भर्ती किया गया जहां इलाज के दौरान अमर सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

 

इस पूरे मामले में सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने बताया कि गुटखा खाकर थूकने को लेकर हुए विवाद में कुल 13 लोग घायल हुए हैं. अभी तक इस मामले को लेकर किसी भी पक्ष से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.