January 23, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

UP: बस्ती जिले में अलग अलग स्थानों पर गला काटकर फेकी गई 3 लाशें बरामद, मचा हडकंप

बस्ती जिले के नेशनल हाईवे के किनारे छावनी इलाके में हत्या कर फेंकी गई तीन व्यक्तियों की लाश मिलने पर सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ हर्रैया व छावनी पुलिस पहुंच गई। हत्या का कारण लूट की संभावना बताई जा रही है

बस्‍ती|उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के एनएच 28 के किनारे आलू व्यापारी असलम समेत तीन की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर और खलासी भी शामिल है। प्रथम दृष्टया मामला अगवा कर लूट और हत्या का लग रहा है, यह तीनों शव पांच किलोमीटर के अंदर दो जगहों पर मिले हैं।

आप को बता दें कानपुर का आलू व्यापारी ट्रक लेकर बिहार गया था। वहां से आलू बेच कर लौटते समय की घटना बताई जा रही है। पहला शव हाईवे किनारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कालेज पचवस के पास झाड़ियों में मिला। यह ट्रक खलासी का बताया जा रहा है, जिसका नाम सोनू मौर्या है। उन्नाव जिले का रहने वाला बताया जा रहा है है।

दो अन्य शव पांच किमी आगे शंकरपुर गांव के पास हाईवे किनारे खड़े ट्रक के केबिन में मिले। तीनों हत्याएं बहुत ही बेरहमी से की गई, तीनों लोगों का गला रेत कर चाकू से भी कई वार कर मौत के घाट उतार गया, जब पहला शव मिला तो पुलिस को डॉक्यूमेंट से पता चला कि ये ट्रक खलासी का है, इसके बाद पुलिस ने ट्रक मालिक से संपर्क किया जिसके बाद ट्रक मालिक ने जीपीएस से ट्रक को ट्रेस कर पुलिस को ट्रक की लोकेशन भेजी, जब पुलिस ट्रक के पास पहुंची तो देखा ट्रक के अंदर भी दो लाश पड़ी है|

आईजी अनिल कुमार राय ने बताया कि बिहार से आलू बेच कर व्यापारी खाली ट्रक से वापस आ रहे थे, इनकी हत्या कर दी गई, जब इन की तलाशी ली गई तो इनके पास से 90 हज़ार से ज्यादा नगद बरामद हुए हैं, प्रथम दृष्ट्या लूट का मामला नहीं लग रहा है। आपसी रंजिश का मामला लग रहा है, हो सकता है इनको पहले अगवा किया गया हो और फिर इनकी हत्या कर दी गई हो, इनके बारे में पता लगाया जा रहा है ये कहां कहां रुके किन लोगों से मिले, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा, जिस तरह से एनएच 28 पर ट्रिपल मर्डर की घटना घटी वो पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं।

SP _ Basti

मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह टीम के साथ पहुंचे और जांच-पड़ताल में जुट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.