January 21, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

UP:24 घंटे के अंदर मार दूंगा, ढूंढ सको तो ढूंढ लो’, सीएम योगी को जान से मारने की मिली धमकी

लखनऊ |सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार 112 कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी भरा मेसेज भेजा गया है। इस संबंध में रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। सर्विलांस सेल की मदद से मेसेज भेजने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है।

पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात 8:07 मिनट पर मोबाइल नंबर 8874028434 से मेसेज आया था। इसमें सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसमें लिखा था कि को जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके 47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा।

जानकारी होते ही अधिकारियों में खलबली मच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस की सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच मेसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गईं हैं। डीसीपी साउथ रवि कुमार के अनुसार अब तक की छानबीन में पता चला है कि धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का है। मेसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने रविवार की शाम एक युवक को हिरासत में लिया। युवक ने कुछ समय पूर्व महानायक अमिताभ बच्चन पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए अमिताभ बच्चन को महानायक नहीं महानालायक कहा है ।

जानकारी के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के रतसड़ ग्राम के गौरव सिंह राजपूत को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया । बलिया पुलिस को लखनऊ पुलिस के जरिए जानकारी मिली  कि गौरव ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है । इस मामले में कल लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। लखनऊ पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर से जानकारी मिलने के बाद बलिया पुलिस सक्रिय हो गई । गौरव द्वारा वोडाफोन का मोबाइल सिम लेने के लिए भरे गए फार्म के जरिए पुलिस को गौरव की शिनाख्त में सहूलियत हुई । पुलिस ने गौरव को आज रतसड़ ग्राम स्थित घर से हिरासत में लिया ।

पुलिस गौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवक को हिरासत में लिए जाने की जानकारी लखनऊ पुलिस को दे दी गई। इसके बाद लखनऊ पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने भी फोन के जरिए गौरव से पूछताछ की । पुलिस को गौरव का फेसबुक एकाउंट भी मिला है, जिसमें गौरव ने महानायक अमिताभ बच्चन पर भी गत 12 सितंबर 2020 को आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए अमिताभ बच्चन को महानायक नहीं महानालायक कहा है । पोस्ट में बिग बी के साथ ही अश्लील टिप्पणी पोस्ट किया गया है । गौरव ने दुलेश्वरी देवी कॉलेज से इंटर कॉलेज से शिक्षा ग्रहण की है । प्रारंभिक पूछताछ में वह आगे की शिक्षा को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहा है। गौरव के परिजनों ने गौरव की मानसिक स्थिति ठीक न होना बताया है । पुलिस सूत्रों के अनुसार लखनऊ पुलिस की टीम गौरव को अपनी अभिरक्षा में लेने के लिए बलिया पहुंच रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.