August 9, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

Viral Video: समुद्र किनारे फिसलने लगे बच्चे..पिता ने लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ

Oman Beach Accident News 15 जुलाई:जिंदगी से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता। थोड़ी सी लापरवाही बहुत भारी पड़ सकती है, कई बार इसे नजरअंदाज करना जिंदगी भी ले सकता है। सोशल मीडिया पर समुद्र किराने एंजॉय करते हुए लोगों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग समुद्र की लहरों के बीच सेल्फी खींच रहे हैं लेकिन, तभी एक तेज लहर कुछ लोगों को अपने साथ बहाकर ले जाती है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

महाराष्‍ट्र के सांगली जिले में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग ओमान में समुद्र में डूब गए. पिता ने डूबते बच्‍चों को बचाने के लिए समुद्र में छलांग लगाई थी, लेकिन वो भी डूब गए. इन लोगों को तलाशने के लिए बचाव कार्य जारी है.

इस दर्दनाक हादसे में सांगली के जत गांव के रहने वाले शशिकांत म्हामणे, उनकी 9 साल की बेटी श्रुती और 6 साल का बेटा श्रेयस समुद्र में डूब गया. पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर शशिकांत दुबई की एक मल्‍टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं.

 

 

उनकी पत्‍नी सारिका भी उनके साथ दुबई में ही रहती हैं. बताया जा रहा है कि रविवार को शशिकांत अपने परिवार और कुछ दोस्‍तों के साथ घूमने के लिए ओमान गए हुए थे. ओमान में सलाल्हा नाम की जगह पर शशिकांत अपने परिवार और दोस्तों के साथ समु्द्र से आ रही ऊंची लहरों का आनंद ले रहे थे. इसी दौरान एक बहुत बड़ी लहर आई, जिसमें शशिकांत के दोनों बच्चे और कई अन्‍य लोग बहते हुए समुद्र के अंदर चले गए.

शशिकांत ने जब देखा कि उनके बच्‍चे डूब रहे हैं तो उन्‍होंने भी छलांग लगा दी. लेकिन कुछ देर बाद शशिकांत भी डूब गए. ओमान में हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

ओमान की पुलिस कर रही तलाश 
समुद्र में डूबने के बाद शशिकांत और उनके बच्चों की तलाश जारी है. रॉयल ओमान पुलिस उन्‍हें तलाश रही है. ओमान सिविल डिफेंस एंड एंबुलेस अथॉरिटी ने रविवार को बताया कि मुघसेल बीच पर मौजूद घेरे को लोगों ने पार कर दिया था. लहर आने के बाद आठ लोग गिर गए थे. हादसे के बाद तीन लोगों को कुछ देर बाद ही बचा लिया गया था.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो ओमान के मुघसाइल बीच का है। सोशल मीडिया पर बीच का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग समुद्र किनारे एन्जॉय कर रहे हैं। ये लोग सेफ्टी फेंस को पार करके लहरों के सामने सेल्फी ले रहे हैं। तभी तेजी से एक बड़ी समुद्री लहर आती है और अपने साथ आठ लोगों को बहा ले जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.