August 9, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

ViralVideo: मुझे नौकरी से हटवा सकता है तो हटवाकर देख ले- SDM ने पूर्व विधायक को लगाई फटकार

जब लेडी अफसर ने BJP नेता को दिखाया ‘सिंघम’ अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश 13 जुलाई|उज्जैन के बड़नगर से भाजपा के पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई और SDM निधि सिंह के बीच तू-तड़ाक का VIDEO सामने आया है। SDM पानी निकासी के लिए अवरोध हटवाने पहुंची थीं, तभी वहां पूर्व विधायक ने समर्थकों के साथ आकर काम रोकने को कहा। इसके बाद शुरू हुई बहस तू-तू मैं-मैं तक आ पहुंची और पूर्व विधायक SDM को नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगे। बदले में SDM ने भी कह दिया- जो बने कर लेना, चल दफा हो यहां से…।

 

ये पूरा विवाद मंगलवार को हुआ, जिसका VIDEO अब वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व विधायक के धमकाने पर SDM ने कहा- तमीज से बात करो… तू कौन होता है मुझसे पूछने वाला कि कितने दिन नौकरी करूंगी… हिम्मत है तो हटवाकर दिखा… चल निकलवाकर दिखा… दफा हो यहां से…।

 

पब्लिक ने की SDM की तारीफ :

 

लोगों ने की थी घरों में पानी घुसने की शिकायत
शहर के बंगरेड इलाके के लोगों ने घरों में बारिश का पानी घुसने की शिकायत SDM से की थी। बताया था कि मदन नागर के रास्ते में अवरोध लगाने से पानी घरों में भर रहा है। इस पर SDM अमले के साथ मंगलवार को पानी निकासी के रास्ते में आ रही बाधा हटवाने पहुंची थीं। जब अवरोध हटाया जा रहा था, तभी पूर्व विधायक भी समर्थकों के साथ पहुंच गए। हालांकि SDM के सामने उनकी एक न चली और उन्हें बैरंग लौटना पड़ा।

बताया जा रहा है कि बड़नगर से केसुल के लिए रास्ता बनाया जा रहा है। SDM जेसीबी की मदद से पानी निकासी के लिए रास्ता बनवा रही थीं। रास्ते के किनारे पूर्व विधायक के एक समर्थक का खेत है। इसमें भी पानी भरा था। पूर्व विधायक चाहते थे कि पहले SDM इस खेत से पानी निकालें।

कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर साधा निशाना

पीसीसी चीफ कमलनाथ के समन्वयक व मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने पूर्व विधायक और SDM के बीच हुई इस तू-तड़ाक का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ‘बडनगर से पूर्व भाजपा विधायक शांतिलाल धबाई का एसडीएम ने किया शब्दों से सम्मान….. भाजपा सरकार में अधिकारियों का जनता और जनप्रतिनिधियों के प्रति ऐसा ही है रवैया…।‘

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.